रायगढ़-पति ने गुस्से में आकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

रायगढ़-पति ने गुस्से में आकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

October 4, 2022 Off By NN Express


रायगढ़ ,04 अक्टूबर । रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र में पति ने मामूली सी बात पर अपनी ही पत्नी की हत्या कर शव को दफना कर फरार हो गया है। घटना की सूचना के बाद सोमवार को उच्च अधिकारियों की उपस्थिति में शव को कब्र से बाहर निकाला जाएगा।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चिरईखार निवासी इंदर साय और उसकी पत्नी के बीच रविवार को पारिवारिक कलह इतना बढ़ गया कि पति ने आवेश में आकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नही आरोपित ने अपना अपराध छुपाने के इरादे से शव को दफना कर गांव से फरार हो गया है।

गांव वालों को इस घटना की भनक लग गई और उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दे दी है। अनुविभागीय अधिकारी के समक्ष आज शव कब्र से बाहर निकाला जाएगा। हत्या और साक्ष्य छुपाने शव दफन करने के इस मामले के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल निर्मित हो गया है।

बहरहाल शव के पोस्टमार्टम और महिला के गिरफ्तार होने के बाद ही इस मामले का पूरा सच सब के सामने आ सकेगा। पुलिस महिला के पति की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

इस पूरे मामले में धरमजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा ने हिंदुस्थान समाचार को बताया कि ये मामला हत्या का है या सामान्य मौत का ,यह मामले की जांच के बाद पता चलेगा। उनका यह भी कहना है कि शव को निकालने की अनुमति एसडीएम से मिल गई है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता चल सकेगा कि मामला हत्या का है या नहीं ?