नमकीन के पैकेट की ड्रेस पहनकर सामने आईं Urfi Javed, फिर खुद ही लगीं खाने….

नमकीन के पैकेट की ड्रेस पहनकर सामने आईं Urfi Javed, फिर खुद ही लगीं खाने….

June 25, 2023 Off By NN Express

फेमस सोशल मीडिया और ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर्सनालिटी उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हमेशा अपने अटपटे फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं। कभी पिज्जा , तो कभी बबल गम से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है।

एक्ट्रेस को हर बार उनके अतरंगी फैशन च्वाइस के लिए खरीखोटी सुनाई जाती रही है, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ता। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है।

नमकीन की बनी ड्रेस पहनकर आईं उर्फी

Urfi Javed  कुछ भी पहनकर सोशल मीडिया पर सामने आ जाती हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन रहा हो, जब उन्हें ढंग के कपड़ों में देखा गया हो। उर्फी कब कौन सी ड्रेस पहनकर आ जाएं, वह भी किस चीज से बनी ड्रेस पहनकर आएं, यह सभी की सोच से परे है। इस बार वह नमकीन के पैकेट्स से बनी ड्रेस पहनकर अपने फैंस के बीच आईं।

हर बार जहां उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए लोग ट्रोल करते हैं, इस बार उल्टा ही देखने को मिला। उर्फी की इस क्रिएटिविटी ने फैंस का दिल जीत लिया है।

उर्फी को पसंद आई यह नमकीन

दरअसल, यह एक प्रमोशनल वीडियो है। एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मस्त लगास पहन लिया! टू यम नमकीन के हर प्रोडक्ट से पूरी तरह से ओबसेस्ड हूं, खासकर आलू भुजिया से। टू यम का नो पाल्म ऑइल ट्राई करें। इसका स्वाद बहुत अच्छा है, और मुझे उम्मीद है कि आप भी इसके फैन बन जाएंगे।’

फैंस को पसंद आई उर्फी की क्रिएटिविटी

फैंस को Urfi Javed की क्रिएटिविटी काफी पसंद आई है। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर आप ऐसे बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट से बनाओगी तो बहुत अच्छा लगेगा।’

एक ने लिखा, ‘अगर सच कहूं, तो यह वाकई में आप पर अच्छा लग रहा है।’ वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करते हुए मेंटल जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है। बता दें कि इसस पहले उर्फी ने बैग से बनी ड्रेस पहनी थी। उसे भी यूजर्स ने काफी पसंद किया था।