शादी में युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

शादी में युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

June 24, 2023 Off By NN Express

हसनपुर I शादी समारोह के दौरान खाने के पंडाल में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। पेट तथा हाथ में चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर पंडाल में भीड़भाड़ के बीच युवक पर चाकू से हमला होने से समारोह में अफरा-तफरी मच गई।

मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के लुहारी भूड़ गांव का है। शुक्रवार रात गांव निवासी बालकरण सिंह की बेटी की बरात जनपद के ही विरामपुर गांव से आई थी। रात करीब 10 बजे बराती और गांव के लोग खाना खा रहे थे। गांव निवासी 28 वर्षीय प्रमोद कुमार भी दावत खाने गए थे।

पुरानी रंजिश के चलते खाने के पंडाल में प्रमोद पर गांव के युवक रोक्सी ने चाकू से हमला कर दिया। आरोपित ने युवक पर चाकू से दो वार किए। इसमें वह खून से लहूलुहान होकर गिर गया। आनन-फानन में स्वजन घायल को नगर के एक निजी अस्पताल ले गए।

चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है। समारोह के दौरान हुई वारदात से भीड़ में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कुछ देर के लिए वैवाहिक कार्यक्रम भी रुक गए। आरोपित रोक्सी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। बता दें चाकू लगने से घायल प्रमोद कुमार और चाकू मारने का आरोपित रोक्सी आपस में चचेरे-तहेरे भाई हैं। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। बुधवार को दोनों के बीच खेत पर सिंचाई करने को लेकर भी कहासुनी हुई थी।