कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रिश्तेदार ने की दरिंदगी

कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रिश्तेदार ने की दरिंदगी

June 24, 2023 Off By NN Express

राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रिश्तेदार ने मोबाइल में उसका न्यूड वीडियो भी बना लिया। आरोपी रिश्तेदार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देहशोषण करता रहा। विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसके साथ मारपीट की।

आरोपी रिश्तेदार ने मारपीट कर महिला के नाक की हड्‌डी तोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी एक महिला (40) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि रिश्तेदार होने के कारण आरोपी युवक का उसके घर पर आना-जाना है।

साल-2020 में लॉक डाउन के दौरान महिला अपने ससुराल जाने की तैयारी कर रही थी। इस दौरान वहां मिलने आए आरोपी रिश्तेदार ने खुद गांव जाने की कहकर महिला को ससुराल छोड़ने का कहा। रिश्तेदार होने के कारण वह महिला उसके साथ कार में बैठकर चली गई। रास्ते में सीतापुरा पुलिया से उतरते ही आरोपी रिश्तेदार ने महिला को कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी रिश्तेदार ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी रिश्तेदार ने मोबाइल में उसका न्यूड वीडियो बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया।