Rashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना ने मैनेजर की धोखाधड़ी मामले पर जारी किया बयान, बताई सच्चाई

Rashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना ने मैनेजर की धोखाधड़ी मामले पर जारी किया बयान, बताई सच्चाई

June 24, 2023 Off By NN Express

Rashmika Mandanna: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर के बीच धोखाधड़ी की खबरें आई थीं. हाल ही में खबर आई थी कि रश्मिका ने अपने पुराने मैनेजर को इसलिए हटा दिया है क्योंकि उसने उनके साथ 80 लाख की धोखाधड़ी की थी.

हालांकि अब इन खबरों को अफवाह बताते हुए रश्मिका मंदाना ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है. अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए रश्मिका मंदाना ने इसकी सच्चाई बताई है. दरअसल कुछ दिन पहले रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर के बीच खटपट की खबरें आई थीं. ऐसी खबर थी कि रश्मिका के मैनेजर ने उनके साथ 80 लाख की धोखाधड़ी की थी. अब इस पूरे मामले पर रश्मिका ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया है.

रश्मिका की टीम की ओर से कहा गया है कि, ‘रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर ने हाल ही में आपसी समझ के साथ अलग होने की घोषणा की है! वो अपने बारे में दिखाई जा रही रिपोर्ट्स के बारे में क्लियर कर रहे हैं कि रश्मिका और उनके मैनेजर के बीच कोई दुश्मनी नहीं है और वो ऐसी सभी अफवाहों का खंडन करते हैं’

अब रश्मिका के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि उनके और उनके पूर्व मैनेजर के बीच कोई मतभेद नहीं हैं. दोनों ने सारी अफवाहों पर विराम लगाते हुए ये ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है. इससे क्लियर है कि दोनों के बीच धोखाधड़ी का कोई मामला नहीं है. नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना हाल ही में वरिसु और मिशन मजनू जैसी फिल्मों में दिखी थीं.

उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ ने रश्मिका को एक अलग लैवल पर पहुंचा दिया है. अब फैंस ‘पुष्पा 2: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं रश्मिका रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी. हालांकि अभी दोनों की फिल्मों की रिलीज डेट सामने नहीं आई है.