नए तेवर के साथ लौट रहा है ‘क्राइम पेट्रोल 48 आवर्स’, दिखाई जाएंगी पुलिस की नई चुनौतियां, इस तारीख को होगा शुरू

नए तेवर के साथ लौट रहा है ‘क्राइम पेट्रोल 48 आवर्स’, दिखाई जाएंगी पुलिस की नई चुनौतियां, इस तारीख को होगा शुरू

June 24, 2023 Off By NN Express

Crime Patrol 48 Hours Release Date: क्राइम पेट्रोल टीवी के अब के क्राइम शोज में से सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो रहा है। ये शो बीते कई सालों तक दर्शकों का न सिर्फ मनोरंजन करता रहा, बल्कि उन्हें कई अनहोनियों से भी सतर्क करने के लिए जागरूक करता रहा है। ऐसे में एक बार फिर से आपका ये फेवरेट शो नए तेवर के साथ लौट रहा है।

इस बार नए सीजन में क्राइम पेट्रोल का नाम बदल कर ‘क्राइम पेट्रोल 48 आवर्स’ कर दिया गया है। हाल ही में शो के शुरू होने का आधिकारिक ऐलान किया गया है। इसका प्रोमो  सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वहीं, अब शो की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

इस दिन ऑन एयर होगा ‘क्राइम पेट्रोल 48 आवर्स’ शो

क्राइम थ्रिलर सीरीज क्राइम पेट्रोल एक नए कॉन्सेप्ट के साथ टीवी स्क्रीन पर फिर से आने के लिए तैयार है। ‘क्राइम पेट्रोल 48 आवर्स’ का प्रीमियर 10 जुलाई को रात 10 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा। सोनी एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो प्रोमो वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसके साथ ही शो शुरू होने की डेट के साथ समय भी बताया गया है। वीडियो के साथ लिखा है, ‘10 जुलाई से रात 10 बजे, हर गुनाह की जड़ तक जाएंगे, वो भी 48 घंटों में।’

खास है इस बार टाइटल

‘क्राइम पेट्रोल 48 आवर्स’ के टाइटल देखकर पता चलता है इस बार शो इस पर केंद्रित होगा कि किसी मामले के शुरुआती 48 घंटों में पुलिस अधिकारियों के सामने किस तरह की चुनौतियां होती हैं। ऐसे में निर्धारित समय सीमा में पुलिस पर अपराधों को सुलझाने का दबाव होता है। वहीं, समय सीमा तय होने की वजह से उनके लिए किस-किस तरह की चुनौतियां और मुश्किलें होती हैं ये इस शो में दिखने को मिलेगा।