KORBA BREAKING : सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा नेता केदारनाथ, दो कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत, वाहनों के उड़े परखच्चे….

KORBA BREAKING : सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा नेता केदारनाथ, दो कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत, वाहनों के उड़े परखच्चे….

June 24, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 24 जून । जिले में देर रात दो कार के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. दोनों गाड़ियों के टकराते ही एयर बैग खुल गए जिससे कार में बैठे लोग बाल-बाल बच गए. जिन गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ उनमें से एक कार भाजपा वरिष्ठ नेता केदारनाथ अग्रवाल की थी. केदार समेत गाड़ी में सवार अन्य सभी सलामत हैं. हादसे में सभी को थोड़ी बहुत चोटें आई हैं. घायलों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. यह दुर्घटना दर्री थाना क्षेत्र में हुई है.

जानकारी के अनुसार, दर्री थाना क्षेत्र अंतर्गत सीएसईबी कॉलोनी जूनियर क्लब के पास देर रात लगभग 1:00 बजे दो कार में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद एक कार डिवाइडर से भी जा टकराई. दोनों वाहनों के टकराते ही एयर बैग खुल गए, जिससे कार में सवार लोगों की जान बच गई. इस हादसे में दोनों वाहनों के चालकों और भाजपा नेता केदारनाथ अग्रवाल को चोटें आई हैं.

बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों में इतनी जबरदस्त भिड़ंत हुई थी कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही दर्री पुलिस पहुंची मौके पहुंची और दोनों वाहनों को क्रेन के माध्यम से दर्री थाना पहुंचा गया.