OMG! झगड़े के बाद पत्नी ने ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

OMG! झगड़े के बाद पत्नी ने ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

June 24, 2023 Off By NN Express

यूपी के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. झगड़ा होने के बाद पत्नी ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया, जिससे की पति को शर्मिंदगी उठाने के साथ ही केस दर्ज कराना पड़ा।

दरअसल, गुजैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत झगड़ा होने के बाद पत्नी ने पति का ही प्राइवेट ब्लेड से काट डाला. घटना बीती 14 जून की है. शर्म के चलते पति ने गुरुवार को गुजैनी थाने में तहरीर दी. तहरीर मिलने के बाद गुजैनी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार गुजैनी थाना क्षेत्र के बर्रा 8 में रहने वाले युवक ने गुरुवार को पुलिस को तहरीर में बताया कि 14 जून को घरेलू विवाद के चलते पत्नी से झगड़ा हुआ था. जिसके बाद वह रात में सो गया. इसी दौरान पत्नी ने सोते समय उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट काटने की कोशिश की, जिससे वह जग गया. पीड़ित के मुताबिक ब्लेड लगने से उसके प्राइवेट पार्ट पर घाव हो गया. पीड़ित ने बताया कि शर्म के कारण उसने यह सूचना किसी को नहीं दी. लेकिन अब वह अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहता है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ पीड़ित का मेडिकल करवाया है.

एसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडे ने बताया कि एक व्यक्ति ने पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है. उसने तहरीर में बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट पर उसकी पत्नी ने ब्लेड से हमला कर दिया. पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, जांच की जा रही है.