‘तुम्हारी पत्नी से मेरे संबंध, गर्लफ्रेंड थी मेरी’, दोस्त के इतना बोलते ही गोली मार कर दी हत्या

‘तुम्हारी पत्नी से मेरे संबंध, गर्लफ्रेंड थी मेरी’, दोस्त के इतना बोलते ही गोली मार कर दी हत्या

June 24, 2023 Off By NN Express

Giridih News: “तुम्हारी पत्नी के साथ मेरे अवैध संबंध हैं. वह मेरी प्रेमिका थी. तुम्हारी शादी से पहले वह मेरे साथ रहा करती थी”. पत्नी को लेकर जिगरी दोस्त की ऐसी टिप्पणी पति बर्दाश्त नहीं कर पाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. मामला झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से हथियार और एक बाइक भी बरामद की.

बता दें कि बीती 19 जून को बगोदर थाना क्षेत्र के भारत पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक मालिक राजकुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के समय राजकुमार होटल पर खाना लेना जा रहा था. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सरिया थाना क्षेत्र के बड़की बलियारी गांव निवासी महेश कुमार यादव राजकुमार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

13 साल पहले हुई थी महेश की शादी

पुलिस पूछताछ में महेश कुमार यादव ने बताया कि राजकुमार यादव और उसका दोस्त था. दोनों ट्रक के मालिक हैं और एक साथ व्यापार किया करते थे. साल 2011 में उसकी शादी जिस युवती से हुई थी, उसका दोस्त राजकुमार के साथ शादी से पूर्व प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध था. महेश ने बताया कि शादी के बाद अक्सर राजकुमार अपने अन्य दोस्तों से बताता था कि महेश की बीवी के साथ वह कई बार सुहागरात मना चुका है. वह महेश की पत्नी का पहला पति है.

महेश ने बताया कि राजकुमार द्वारा सार्वजनिक रूप से अपनी पत्नी को लेकर की जाने वाली आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण वह तनाव में रहता था. इसी बीच उसने राजकुमार को रास्ते से हटाने के लिए षड्यंत्र रचा. कुछ महीने पहले ही एक अवैध हथियार खरीदा. इसके बाद से वह राजकुमार की हत्या की प्लानिंग में जुटा था.

हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था महेश

महेश ने बताया कि इसी बीच 19 जून को राजकुमार को एक पेमेंट देने के बहाने बगोदर थाना क्षेत्र के भारत पेट्रोल पंप के पास बुलाया. जब राजकुमार वहां पहुंचा तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह मौके से भाग गया था.