Murder in Hyderabad: महिला ने युवक पर किया रॉड से वार, बोली- रेप करने की कर रहा था कोशिश

Murder in Hyderabad: महिला ने युवक पर किया रॉड से वार, बोली- रेप करने की कर रहा था कोशिश

June 23, 2023 Off By NN Express

हैदाराबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने युवक पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया है. उसका आरोप है कि उसने नशे में धुत होकर उसका रेप करने की कोशिश की. हत्या के बाद महिला ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और वह कोशिश कर रही है कि हत्या की असल वजह क्या है.

मामला राजेन्द्र नगर पुलिस स्टेशन इलाके का है. बताया गया है कि शराब के नशे में दुष्कर्म करने की कोशिश के आरोप में महिला ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी. ये हत्या बुद्वेल इलाके में जयम्मा नामक महिला ने श्रीनिवास नामक व्यक्ति की है. महिला का कहना है कि शुक्रवार सुबह श्रीनिवास ने जयम्मा का दरवाजा खटखटाया, दरवाजा खोलते ही उसके साथ जबरदस्ती करने लगा.

उन्होंने कहा कि युवक ने शारिरिक शोषण करने की कोशिश की, जब वह बाहर की तरफ भागने लगी तो उसको जबरदस्ती पकड़ लिया और रेप करने की कोशिश करने लगा. इसी गुस्से में उसने एक लोहे के रॉड निकाली और श्रीनिवास के सिर पर हमला कर दिया. कई बार रॉड मारने की वजह से सिर पर गंभीर चोटें आईं और युवक की मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

हैदराबाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस के मुताबिक, मामला सुबह 4 बजे के करीब का है. उसने पुलिस मामला दर्ज कर लिया है और तहकीकात करना शुरू कर दिया. साथ ही शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए ओस्मानिया अस्पताल भेजा गया, जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं, महिला अपने पति बालेया के साथ जयम्मा पुलिस स्टेशन पहुंची और खुद को आत्मसमर्पण कर दिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.