युवती का संदिग्ध अवस्था में मिला शव….

युवती का संदिग्ध अवस्था में मिला शव….

June 23, 2023 Off By NN Express

मोतिहारी। कुछ ही घंटों के अंतराल पर एक ही थाना क्षेत्र से दो शव संदिग्ध अवस्था में बरामद होने से सनसनी फैल गयी है. मोतिहारी में एक इंजीनियर का शव बरामद होने के बाद अब एक युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. घटना पूर्वी चंपारण जिला के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र की है.

जहां एक युवती का शव उसके घर से संदिग्ध परिस्थिति में बरामद हुआ है. स्थानीय मीडिया के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है और युवती ने आत्महत्या की है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतका के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घर के सदस्य किसी काम से बाहर गये थे. 17 वर्षीय पूनम (बदला नाम) घर में थी. कुछ देर बाद जब परिजन घर में आये तो पूनम का शव घर के कमरे में फंदे से लटकता मिला है. शव को देखकर घरवाले घबरा गये और आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी.

पड़ोस के लोग आये और पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों के बीच प्रेम प्रसंग में पूनम के द्वारा आत्महत्या करने की चर्चाएं चल रही है. वैसे इस मामले में पुलिस और परिजन अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

पकड़ीदयाल थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि थरबिटिया में एक लड़की का फंदा से लटका हुआ शव होने की जानकारी मिली. पुलिस बल को मौके पर भेजा गया. पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की जांच की जा रही है. हालांकि परिजनों के तरफ से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है. मालूम हो कि पिछले 24 घंटे के अंदर पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में आत्महत्या जैसी यह दूसरी घटना है. पुलिस दोनों ही मामले में जांच की बात कह रही है.