CG NEWS : गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे छत्तीसगढ़, CM बघेल ने कसा तंज, बोले- श्रीराम के ननिहाल आए, आदिपुरुष पर बैन की घोषणा किए बिना ही चले गए…

CG NEWS : गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे छत्तीसगढ़, CM बघेल ने कसा तंज, बोले- श्रीराम के ननिहाल आए, आदिपुरुष पर बैन की घोषणा किए बिना ही चले गए…

June 23, 2023 Off By NN Express

रायगढ़ 23 जून । मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर छत्तीसगढ़ भाजपा द्वारा दुर्ग में आयोजित सभा में देश के गृहमंत्री अमित शाह के आगमन का लाइव विडियो सोशल मंच में जारी करते हुए प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि देश के अमित शाह ने बताया छत्तीसगढ़ की जनता के वोटों से देश  मजबूत हुआ है।

केंद्र में बैठी मोदी सरकार यदि धारा 370 हटाने, राम मंदिर बनाने, तीन तलाक खत्म करने जैसे ठोस निर्णय इसलिए ले पा रही है कि छत्तीसगढ़ की जनता सहित देश की जनता ने भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन दिया है। अपने सोशल मंच से ओपी चौधरी ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह  का छत्तीसगढ़ की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत की नगरी दुर्ग की पवन धरा में स्वागत करते हुए अभिनंदन किया। हजारों लोगो की मौजूदगी में अमित शाह ने बताया कि मोदी सरकार ने 9 सालों में विकास और जनकल्याण की नई गाथा लिखी है।

इस दौरान अमित शाह ने प्रदेश की भूपेश सरकार की वादाखिलाफी की ओर भी जनता का ध्यान आकृष्ट किया। भूपेश बघेल की सरकार द्वारा किए गए घोटालों को जानकरी देते हुए उन्होंने बताया कि शराब घोटाला, कोयला परिवहन घोटाला, गरीब अन्न योजना में घोटाला, गौठान घोटाला किया गया। पब्लिक सर्विस कमीशन का घोटाला करते हुए लोगों से नौकरी के नाम पर पैसे वसूले गए। वहीं बताया कि पहले केंद्र में सोनिया-मनमोहन की 10 साल की सरकार ने 12 लाख करोड़ रुपए का घोटाला किया था। अब भूपेश सरकार उन्ही के पदचिन्हों पर चल रही है। कांग्रेस 70 सालों से राम का अपमान करती रही। अमित शाह ने छत्तीसगढ़ वासियों से आह्वान करते हुए कहा राज्य में भाजपा की सरकार एवम केंद्र में मोदी की सरकार बनाएं।

ओपी ने अमित शाह के पद्मश्री उषा बारले के घर जाकर उनसे व उनके परिवार से मुलाकात की जानकारी भी साझा की। संबोधन के दौरान अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि यहां उपस्थित विशाल जनता को छत्तीसगढ़ के मंत्री देख कर यह भली भांति समझ लें कि भूपेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।