Avneet Kaur ने अपनी आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने के अनुभव पर की खुलकर बात!

Avneet Kaur ने अपनी आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने के अनुभव पर की खुलकर बात!

June 22, 2023 Off By NN Express

अवनीत कौर हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी से इंस्पायर, ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाज के साथ काम करने के अनुभव को किया शेयर!

कंगना रनौत के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ इन दिनों हर तरफ सुर्खियों में है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर नजर आएंगी, जो काफी टैलेंटेड और बॉलीवुड की राइसिंग स्टार हैं। फिल्म में नवाज और अवनीत की जोड़ी को लोगों की जबरदस्त अटेंशन मिल रही है क्योंकि जहां नवाज फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और अपनी बहुमुखी प्रतिभा से पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।

वहीं अवनीत ने बारह साल पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत की थी, और अब उन्हें अपकमिंग ‘टीकू वेड्स शेरू’ में मुख्य भूमिका के रूप में एक बड़ा रोल हासिल हुआ है। ऐसे में इस फिल्म में नवाज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अवनीत के लिए वकाई एक शानदार अनुभव रहा हैं।

हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विनर एक्टर नवाजुद्दीन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात करते हुए अवनीत कौर ने साझा किया, “नवाज सर में अपने काम को लेकर जो गंभीरता और समर्पण है, वह तारीफ के काबिल है। हम अभिनेताओं के लिए ऑन और ऑफ रहना बेहद जरूरी है। जब एक अभिनेता स्क्रीन पर होता है, तो वे स्क्रीन पर होता हैं, आप उस समय खुद को किसी भी चीज से प्रभावित नहीं होने दे सकते।

वह अपने काम को लेकर इतने सीरियस, पैशनेट और डेडिकेटेड हैं कि वह उस समय उस पल में मौजूद होते हैं। वह अपना 100% देते हैं। यह कुछ ऐसा है जो मैंने नवाज सर से सीखा है, और एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा में मैं कुछ न कुछ अपने साथ लेकर चलूंगी, चाहे मैं कितने भी प्रोजेक्ट करूं।”

साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित ‘टीकू वेड्स शेरू’ कंगना रनौत की डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर हैं। ये फिल्म 23 जून को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।