Indore Crime: गर्भवती पत्नी के पेट पर मारी लात और फिर दिया तीन तलाक, पति के खिलाफ केस दर्ज

Indore Crime: गर्भवती पत्नी के पेट पर मारी लात और फिर दिया तीन तलाक, पति के खिलाफ केस दर्ज

June 22, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र से ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. यहां रहने वाले एक इंजीनियर पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया. पीड़ित पत्नी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले में तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पूरा मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले एक इंजीनियर पति और ससुराल वालों के खिलाफ एक पीड़िता ने तीन तलाक सहित दहेज का प्रकरण दर्ज करवाया है. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र से ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. यहां रहने वाले एक इंजीनियर पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया. पीड़ित पत्नी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले में तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पूरा मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले एक इंजीनियर पति और ससुराल वालों के खिलाफ एक पीड़िता ने तीन तलाक सहित दहेज का प्रकरण दर्ज करवाया है.

सकीना का आरोप है कि वह गर्भवती हुई तो पति ने पेट पर लात मारकर उसका गर्भ गिरा दिया और जब विरोध किया तो तीन बार तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद सकीना अपने घर पहुंची और पूरी बात परिवार को बताई जिस पर पिता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति सहित अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है.