Shehnaaz Gill: ‘कई बार दिल तुड़वाने में बड़ा मज़ा आता है’ आखिर शहनाज़ गिल ने ऐसा क्यों कहा

Shehnaaz Gill: ‘कई बार दिल तुड़वाने में बड़ा मज़ा आता है’ आखिर शहनाज़ गिल ने ऐसा क्यों कहा

June 22, 2023 Off By NN Express

Shehnaaz Gill Affair: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की अधूरी कहानी तो सभी को पता है, सिद्धार्थ की मौत के बाद न सिर्फ शहनाज़ दिल टूट गया बल्कि वो पूरी तरह से बिखर गई थीं. हालांकि अब शहनाज का नाम फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में उनके को-स्टार रहे और डांसर राघव जुयाल के साथ जुड़ने लगा है. इस बीच दुबई में शहनाज़ ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे लग रहा है कि उनका दिल फिर सेट टूट गया है.

दुबई में हुए एक इवेंट में शहनाज गिल दिल खोलकर अपने फैंस से मिलीं. शहनाज ने कहा कि वो अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और सभी से मिलेंगी. शहनाज ने अपना और गुरु रंधावा का गाना गुनगुनाया और कहा कि बार-बार दिल तोड़वाने में बड़ा मज़ा आता है.

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को बिग बॉस में फैंस का खूब प्यार मिला. बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों के प्यार की खूब चर्चा होने लगी थी, लेकिन सिद्धार्थ के यू अचानक दुनिया को अलविदा कहने से शहनाज का दिल टूट गया.

अब शहनाज का नाम राघव जुयाल के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नज़र आए थे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री नज़र आ रही थी. आपको बता दें शहनाज़ गिल ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है. सलमान खान की फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा हो, लेकिन फिल्मों की दुनिया में इसे बड़ा कदम माना जा रहा है. वही शहनाज अपने म्यूजिक वीडियो और चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल को लेकर भी चर्चाओं में कहती हैं.