मां ने दो बच्चों के साथ 8वीं मंजिल से लगाई छलांग, तीनों की मौत….

मां ने दो बच्चों के साथ 8वीं मंजिल से लगाई छलांग, तीनों की मौत….

June 20, 2023 Off By NN Express

हैदराबाद के सिकंदराबाद स्थित बंसिलालपेट इलाके में रह रहे पति और पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. सोमवार को भी उनके बीच लड़ाई हुई थी. इसके बाद बताया जा रहा है कि महिला अपने दोनों बच्चों के साथ बिल्डिंग के ऊपर से नीचे कूद गई. इस घटना में तीनों की मौत हो गई है.

महिला सौंदर्या के परिजनों का आरोप है कि उसका पति अक्सर दहेज के लिए परेशान किया करता था, जबकि शादी के समय यथासंभव सारी मांग पूरी की गई थी. मगर उसको और ज्यादा दहेज चाहिए था, जिसके लिए अक्सर दबाव बनाता था, दोनों के बीच इसी बात को लेकर लड़ाई होती थी.

बच्चों के साथ 8वीं मंजिल से कूदी महिला

बताया जा रहा है कि पति के दहेज उत्पीड़न को लेकर परेशान होकर सौंदर्या ने अपने दोनों जुड़वा बच्चे नित्या और निदर्श के साथ अपने बिल्डिंग के आठवें मंजिल पर से कूद गई. घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेजा गया है. महिला के परिजन आरोपी पति को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

महिला ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या

इससे पहले 13 जून को हैदराबाद में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेटियों की उम्र 29 और 30 साल के करीब थी. तीनों की लाश बोवेनपल्ली में उनके घर से मिली थी. जानकारी के मुताबिक अप्रैल महीने में महिला के पति की मौत हो गई थी. इसके बाद से महिला और उसकी बेटियां डिप्रेशन में चली गई थी.रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पति की मौत के 10वें दिन महिला ने बेटियों के साथ नींद की गोलियां खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया था. लेकिन उस दौरान उनकी जान बचा ली गई थी.