16 अक्टूबर तक NTPC में स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन  

16 अक्टूबर तक NTPC में स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन  

October 3, 2022 Off By NN Express

लारा,03 अक्टूबर । एनटीपीसी लारा द्वारा राष्ट्र पिता महात्मा गांधी जी की 153वीं जयंती व भूतपूर्व प्रधानमंत्री श्री लालबहादुर शास्त्री जी के 119वें जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए मुख्य महाप्रबंधक श्री दिवाकर कौशिक एवं  श्रीमती सीमा कौशिक (अध्यक्षा प्रेरिता महिला समिति) के नेतृत्व में मैत्री नगर परिसर में स्वच्छता के प्रति लोगों में जनचेतना जागृत करने के लिए पदयात्रा का आयोजन किया गया।

 इस अवसर पर एनटीपीसी कर्मचारियों व उनके परिजनों तथा सहयोगी सी.आई.एस.एफ. के जवानों ने लोगों को जागरूक करने के लिए हाथों में स्वच्छता का संदेश देते प्लाई कार्ड पर लिखे गए आकर्षक रंग-बिरंगे स्लोगनों को हाथों में थामे हुए नगर परिसर की परिक्रमा की और इस दौरान नारे भी लगाए गए। उल्लेखनीय है कि 16 अक्टूबर एक पखवाड़े तक “स्वच्छता पखवाड़ा” मनाया जायेगा। इस दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के संदेश को दैनिक जीवन में अमल में लाने का आह्वान करते हुए करते हुए नगर परिसर एवं प्लांट परिसर में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा । 

स्वच्छता के प्रति लोगों में जनचेतना जागृत करने के लिए पदयात्रा का आयोजन के अवसर पर एनटीपीसी के महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्षगण, प्रेरिता महिला समिति की सदस्याएं, सी.आई.एस.एफ. के सहायक कमांडेंट श्री विजेंद्र सिंह अपने जवानों के साथ व विभागीय कर्मचारिगण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।