Social Media पर Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नवेली की हो रही है जमकर तारीफ, फैंस बोले- ‘ऐसे लोगों की देश को ज़रूरत है’

Social Media पर Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नवेली की हो रही है जमकर तारीफ, फैंस बोले- ‘ऐसे लोगों की देश को ज़रूरत है’

June 20, 2023 Off By NN Express

Navya Naveli Nanda On Socail Media: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. नव्या भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं. नव्या को कई बार बड़े ही सिंपल अंदाज में स्पॉट किया जा चुका है.

अब उनकी सादगी और समझदारी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में भी दिख रही है. इस इंटरव्यू में नव्या की हिंदी सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. हर कोई उनकी तारीफ के पुल बांध रहा है. वहीं नव्या की सोच की भी फैंस तारीफ कर रहे हैं. दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नव्या ने साफ कर दिया कि वो फिलहाल एक्टिंग में करियर बनाने के बारे में नहीं सोच रहीं.

नव्या ने अपने बिजनेस और फ्यूचर विजन के बारे में बात करते हुए कहा कि एक चीज के बारे में मैं बार-बार सुनती हूं कि आप बहुत यंग हो, आपके पास अनुभव नहीं है. तो आप कैसे इन चीजों के बारे में काम कर सकती हो? क्या आप मेडिकल केयर, कानूनी जागरुकता और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के बारे में जानती हैं ? मुझे लगता है कि अगर मैं कुछ करने के लिए 80 साल तक रुकूंगी तो इस इस दुनिया का क्या होगा? हमारी जनरेशन का क्या होगा.

हमारे पास बहुत नॉलेज है और देश के 80 फीसदी लोग हमारी एक एज के ही हैं. अब नव्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नव्या ने ये भी कहा कि अगर हमने 50 साल तक इंतजार किया तो इस पीढ़ी का क्या होगा? कौन बदलाव करेगा?

नव्या की ये बातें सुनकर फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इससे ज्यादा दिमाग वाली स्टारकिड नहीं देखी. वहीं कुछ यूजर्स नव्या की शानदार और फर्राटेदार हिंदी की तारीफ कर रहे हैं. नव्या की सोच और उनके विजन से भी फैंस इंप्रेस हैं. वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि नव्या काफी समझदार हैं. इस उम्र में इस तरह की बातें करना और उनको गहराई से समझना ये दर्शाता है कि उनकी परवरिश किस तरह से हुई है.