राहुल गांधी विदेश में इतना समय क्यों बिताते हैं : अमित मालवीय

राहुल गांधी विदेश में इतना समय क्यों बिताते हैं : अमित मालवीय

June 20, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली  20 जून  भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राहुल गांधी की विदेश यात्राओं को रहस्मयी बताते हुए सवाल पूछा है कि राहुल गांधी विदेश में इतना समय क्यों बिताते हैं? इसके साथ ही मालवीय ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पर अपनी विदेश यात्राओं के दौरान भारत के हितों के विरोधी विदेशी एजेंसियों और समूहों के साथ गुप्त बैठकें करने का आरोप लगाते हुए उनकी विदेश यात्राओं के उद्देश्य पर भी सवाल उठाया।

मालवीय ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी विदेश में इतना समय क्यों बिताते हैं, खासकर उनकी यात्राओं का एक बड़ा हिस्सा रहस्य में डूबा हुआ है?

मालवीय ने राहुल गांधी की विदेश यात्राओं के उद्देश्य पर सवाल उठाते हुए आगे कहा, भारत के हितों के विरोधी विदेशी एजेंसियों और समूहों के साथ उनकी गुप्त बैठकों की कई रिपोर्टें इन यात्राओं के उद्देश्य पर और सवाल उठाती हैं।

आपको बता दें कि, भाजपा लगातार राहुल गांधी पर यह आरोप लगाती रही है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी विदेश यात्राओं के दौरान भारत, भारतीय लोकतंत्र और भारतीय संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करते हैं और भारत विरोधी ताकतों के साथ बैठकें करते हैं। कांग्रेस की तरफ से भी भाजपा के इन आरोपों का जोरदार जवाब दिया जाता है।