नहाने के लिए तालाब में उतरा युवक, डूबने से मौत….

नहाने के लिए तालाब में उतरा युवक, डूबने से मौत….

June 20, 2023 Off By NN Express

बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के राखी गांव में एक युवक नहाने के लिए तालाब में उतरा और डूब गया. डूबता देख आसपास के लोगों ने प्रशासन और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं, तालाब में युवक की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ की टीमें रेस्क्यू कर रही हैं. लेकिन पिछले 3 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का पता नहीं चला है।

तहसीलदार हनवंतसिंह देवड़ा के अनुसार राखी निवासी शेराराम पुत्र वीरमाराम राखी गांव के गवई तालाब में नहाने गया था. पानी अधिक होने के कारण डूब गया। युवक को डूबता देख आसपास खड़े लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व प्रशासन को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

स्थानीय गोताखोरों को तालाब के अंदर उतारा गया। करीब एक घंटे में एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एनडीआरएफ की टीम नाव से खोजने का प्रयास कर रही है। वहीं स्थानीय गोताखोर रस्सियों के सहारे युवक की तलाश कर रहे हैं. समदड़ी क्षेत्र में रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण टीमें युवकों की तलाश नहीं कर पा रही हैं.

युवक के गवई तालाब में डूबने की सूचना मिलने पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. पुलिस और आरएएसी के लोगों को तालाब से निकाला गया। वहीं, तालाब से निकलने वाली लूनी नदी और आबादी पर पुलिस और आरएएसी तैनात कर दी गई है। मौके पर तहसीलदार हननवत सिंह देवड़ा, पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी नारायणराम गर्ग, राखी सरपंच जगराम मेघवाल, सहकारी समिति अध्यक्ष अजातशत्रु सिंह चौहान, आरआई भूपेश दवे, जितेंद्र माली समेत कई अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे.