Bilaspur News : पहले दोस्ती, प्यार फिर शादी के नाम पर 3 साल तक किया दुष्कर्म, बाद में बोला- परिजन की मर्जी के बिना नहीं करूंगा शादी

Bilaspur News : पहले दोस्ती, प्यार फिर शादी के नाम पर 3 साल तक किया दुष्कर्म, बाद में बोला- परिजन की मर्जी के बिना नहीं करूंगा शादी

June 19, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 19 जून I छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नर्सिंग की एक छात्रा ने धोखा मिलने के बाद युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा आरोपी को जेल भिजवा दिया है. दरअसल मामला सीपत थाना क्षेत्र का है. यहां बुधवार को 23 साल की नर्सिंग छात्रा ने थाने पहुंचकर अपने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए शिकायत में कहा कि युवक ने पहले उसे दोस्ती की, जब दोस्ती प्यार में बदल गई तो उसने शादी का वादा कर तीन साल तक उसका शारीरिक शोषण किया, और अब युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि 2019 में वह बिलासपुर में नर्सिंग ट्रेनिंग के लिए फार्म जमा करने गई थी, वहीं उसकी मुलाकात शशिकांत पाटनवार से हुई. शशिकांत बिटकुला गांव का रहने वाला है. युवती ने कहा फार्म जमा करने के दौरान दोनों के बीच अच्छी बातचीत हो गई और दोनों ने आपस में मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए.

शादी का झांसा देकर 3 साल तक किया शोषण

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी से बातचीत के दौरान अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला. एक दिन शशिकांत ने युवती से प्यार का इजहार किया और शादी करने का वादा किया. इसके बाद आरोपी युवक तीन साल तक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.

जहां माता-पिता चाहेंगे वहीं करूंगा शादी

इसी बीच जब युवती ने युवक से शादी करने के लिए कहा तो उसने बात को टाल दिया, लेकिन लड़की के ज्यादा दबाव बनाने पर उसने कहा कि उसके घरवाले उन दोनों की शादी के लिए नहीं मान रहे हैं और वो अपने परिजनों की मर्जी के बिना शादी नहीं करेगा. काफी कोशिश के बाद भी जब युवक नहीं माना तो युवती ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज करा दी. जिसके बाद पुलिस ने शशिकांत को गिरफ्तार कर लिया है.