Breaking News : प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या, मगरमच्छ को खिलाया शव….

Breaking News : प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या, मगरमच्छ को खिलाया शव….

June 19, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां लड़की के घर वालों ने प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद दोनों के शव को पत्थर से बांध कर चंबल नदी में फेंक दिया. ताकि दोनों के शवों को मगरमच्छ नोच-नोच कर खा जाएं और पुलिस को पता भी न चल सके. प्रेमी जोड़े की हत्या के 15 दिन बाद पुलिस ने दोनों के शवों को नदी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, प्रेम-प्रंसग के चलते ऑनर किलिंग का मामला मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र का है. जहां 18 साल की शिवानी तोमर का पास के ही एक गांव के 21 वर्षीय राधेश्याम तोमर (छोटू) से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों ही चोरी छिपे-मिलते थे. जब ये बात शिवानी के घर वालों को पता चली. उन्होंने राधेश्याम से मिलने के लिए मना किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिवानी फिर भी नहीं मानी और वह लगातार राधेश्याम से मिलती रही. इसी बात से नाराज होकर शिवानी के घरवालों ने उसे काफी डांटा भी. इसकी वजह से प्रेमी जोड़े शिवानी और राधेश्याम अपना घर और गांव छोड़कर भाग गए.

शिवानी के घरवालों ने दोनों को मारी गोली

इधर, दोनों के घर वाले उन्हें ढूढ़ने में लगे रहे. हालांकि, घर से भागने के कुछ दिन बाद प्रेमी जोड़ा वापस घर आ गए. इसके बाद दोनों का और भी ज्यादा मिलना जुलना लगा रहा. इसी बात से नाराज शिवानी के घरवालों ने एक दिन अपनी बेटी और राधेश्याम की गोली मारकर हत्या कर दी.

पत्थर में बांधकर नदी में फेंका शव

हत्या करने के बाद दोनों के शवों को पत्थर से बांधकर चंबल नदी में फेंक दिया. हत्या की ये वारदात 3 जून की है. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद राधेश्याम के घर वालों ने लापता बेटे की हत्या की आशंका जताई. साथ ही उन्होंने यह भी पुलिस को बताया कि शिवानी और उनके बेटे की हत्या की गई है.

समान जाति के चलते रिश्ता नहीं था मंजूर

पुलिस ने इसी शक के आधार पर शिवानी के घरवालों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. इसके बाद उन्होंने पूरे हत्याकांड से पर्दा खोल दिया. लड़की के परिजनों ने बताया कि समान जाति के चलते उन्हें ये रिश्ता मंजूर नहीं था. इसके चलते पहले उन्होंने अपनी बेटी शिवानी को मना किया. वह फिर भी नहीं मानी. इसके चलते उन्होंने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. शव को नदी में फेंक दिया. ताकी मगरमच्छ खा लें. पुलिस को पता न चल सके.

वहीं, पुलिस ने गोताखोरों के मदद से दोनों के शव को बरामद कर लिया है. दोनों के शव क्षति-विक्षत हालत में पाए गए हैं. ऐसा लग रहा है कि मगरमच्छों ने दोनों के शवो को खाया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, हत्यारों को गिरफ्तार कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.