झांसा देकर बनाया संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात,  FIR दर्ज….

झांसा देकर बनाया संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, FIR दर्ज….

June 19, 2023 Off By NN Express

देवरिया जिले में युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने शारीरिक संबंध बनाया, युवती के गर्भवती होने पर आरोपित युवक ने आर्य समाज के मंदिर में शादी की और वाराणसी में दोनों पति-पत्नी की तरह रहे। अब युवती को छोड़कर आरोपित वहां से फरार हो गया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

गाजीपुर जनपद के एक गांव की रहने वाली युवती शहर के एक कालोनी में रहती थी। इस बीच भटवलिया का रहने वाला वैभव मिश्र युवती के पास आता था, 25 नवंबर 2022 को शादी का झांसा देकर युवती को लेकर फरार हो गया। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। इसकी भनक जब स्वजन को लगी तो आर्य समाज मंदिर वाराणसी में शादी करा दिया। वहीं वैभव, युवती को लेकर रहने लगा और फिर दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया।

इस बीच वह कहता रहा कि वह उससे धूमधाम से शादी करेगा। एक जून 2023 को सामान लाने के बहाने वह फरार हो गया। इसके बाद से ही वैभव व युवती से कभी बात नहीं हुई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने वैभव के अलावा उसके माता-पिता व भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल राहुल सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

धमकी देने का लगाया आरोप

सलेमपुर क्षेत्र के मधवापुर के पूर्व प्रधान राजेंद्र सिंह यादव के बेटे शिव कुमार यादव को पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें रास्ते में घेर कर जान से मारने की धमकी दी। शिवकुमार ने आरोप लगाया कि वह सलेमपुर स्थित अपने दुकान से आ रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक गोपाल पांडेय ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है।