तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, युवक और दो युवती की मौत, चौथा दोस्त घायल….

तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, युवक और दो युवती की मौत, चौथा दोस्त घायल….

June 18, 2023 Off By NN Express

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (डीएमई) पर तेज रफ्तार कार आगे जा रहे ट्रक में घुस गई। शनिवार तड़के चार बजे के बाद जैस्मीन ग्रोव सोसायटी के सामने हुए हादसे में घायल कार सवार चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराने पर चिकित्सकों ने दो युवती व एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

कार चला रहे चौथे युुवक को स्वजन अपने साथ दिल्ली ले गए हैं। कार से चिप्स व शराब की बोतल मिली है और घायल के चिकित्सीय परीक्षण में भी अल्कोहल की पुष्टि हुई है।

एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि दिल्ली के विकासपुरी की निकिता खत्री, अशोक विहार फेस-तीन की रिया मदान और मोतीनगर का तेजस्वी व चिराग शनिवार रात करीब आठ बजे अपने-अपने घर पर एक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकले थे।

तेजस्वी, निकिता व रिया की मौत हो चुकी है और चिराग का दिल्ली में इलाज चल रहा है। तेजस्वी और चिराग का गारमेंट्स का काम है। निकिता मार्केटिंग एजेंसी में कार्यरत है और रिया मेकअप आर्टिस्ट है। चिराग अपने भाई गौरव की कार लेकर आया और इसमें सवार होकर निकले।

चिराग ने पुलिस को बताया कि वे मंगोलपुरी (दिल्ली) जा रहे थे। डीएमई पर कैसे पहुंचे, उसे नहीं पता। घायल होने के कारण पुलिस उससे ज्यादा पूछताछ नहीं कर पाई। स्वजन का कहना है कि वे कहां गए, इसका नहीं पता। आधी रात को 12 बजे बात हुई तो चारों ने जल्दी आने की बात कही थी।