शर्मनाक! पत्नी का अश्लील वीडियो बना सोशल साइट पर किया अपलोड, पुलिस ने पति को किया अरेस्ट

शर्मनाक! पत्नी का अश्लील वीडियो बना सोशल साइट पर किया अपलोड, पुलिस ने पति को किया अरेस्ट

June 18, 2023 Off By NN Express

झारखंड के रांची में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने नशीली दवा मिलाकर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलायी और उसके अश्लील फोटो, वीडियो को मोबाइल में कैद कर लिया. फिर अपनी पत्नी को पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगा. जब पैसे नहीं मिले तो सोशल साइट पर फोटो और वीडियो को अपलोड कर दिया.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति 2 लाख रुपये नकद और एक मोटरसाइकिल की मांग कर रहा था. उसने कई बार उसके साथ मारपीट की. पीड़िता ने रांची के पंडरा ओपी पहुंचकर अपने पति सौरव सिंह ,ससुर रामस्वरूप सिंह ,सास पुष्पा सिंह ,अपनी ननद और सहित अन्य के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति सौरभ सिंह को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

मंदिर में हुई थी दोनों की शादी

बताया जा रहा है कि महिला की शादी लक्ष्मी नगर के रहने वाले रामस्वरूप सिंह के पुत्र सौरभ सिंह के साथ लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व पहले हुई थी. महिला का परिवार गुमला के बसिया का रहने वाला है. दोनों की शादी परिवारवालों की रजामंदी से एक मंदिर में हुई थी.

युवती के परिजनों के मुताबिक, क्षमता के अनुरूप सारी सामग्री लड़की के ससुराल वालों को भेंट किया था. लेकिन, आरोपी सौरव सिंह अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा. आरोप है कि वह दहेज के रूप में 2 लाख रुपए और एक बाइक की मांग कर रहा था. इसको लेकर उसने उसके साथ कई बार मारपीट भी की.

पुलिस ने केस दर्ज कर पति को किया अरेस्ट

पीड़िता के मुताबिक, 15 मई को उसके पति सौरभ सिंह ने जबरन उससे कोल्ड ड्रिंक पीने पर मजबूर किया. इसके बाद वह बेहोश हो गई. इसी दौरान उसके पति सौरव जी ने उसके शरीर से कपड़े को हटा कर अश्लील वीडियो और तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

फिर यह वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इसी बीच, 10 जून को महिला को यह जानकारी मिली कि उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर अपलोड हैं. फिर पीड़िता ने अपने पति सौरव सिंह सहित ससुराल वालों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.