Anupamaa: वनराज ने लगाई डिंपी को फटकार, अनुज ने अनुपमा के सामने जाहिर की अपनी ख्वाहिश!

Anupamaa: वनराज ने लगाई डिंपी को फटकार, अनुज ने अनुपमा के सामने जाहिर की अपनी ख्वाहिश!

June 18, 2023 Off By NN Express

Anupamaa: सीरियल अनुपमा में लगातार ड्रामा जारी है. डिंपी शादी करके शाह परिवार में आ तो गई है. लेकिन शादी के तुरंत बाद ही डिंपी ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए है. डिंपी ये ठानकर आई है कि पूरे परिवार को अपने इशारों पर नचाएगी. शादी के अगले ही दिन डिंपी एक-एक करके सबसे जुबान लड़ाती हुई नजर आ रही हैं. पहले बा के साथ फिर किंजल के साथ. इतना ही नहीं पाखी और डिंपी के बीच भी काफी कहा-सुनी हो जाती है.

घर में चल रहे तमाशे को देख वनराज आग बबूला हो जाता है और समर से कहता है कि अपनी बीबी को चुप करा ले. बहु है बेटी बनकर रहे, अम्मा बनने की कोशिश न करे. जिसके बाद डिंपी अपने गुस्से पर काबू रखने की कोशिश करती है. वहीं समर भी डिंपी को कुछ नहीं कहता है और वह अपनी सारी हदें पार करती हुई नजर आती है. दूसरी तरफ अनुज अपनी अनुपमा से मिलकर उससे माफी मांगने जाता है.

जहां अनुपमा अनुज से कहती है कि अब काफी देर हो गई है. माया को उनकी आदात लग गई है और अब उन्हें इसी रास्ते पर चलना होगा. अनुपमा ठान चुकी है कि इस बार वह अपने सपने को किसी के लिए भी टूटने नहीं देगी. लेकिन अनुज अपने फैसले से निराश होकर अनुपमा से अमेरिका जाने से पहले एक दिन मांगता है. लेकिन अनुपमा बिना कोई जवाब दिए वहां से चली जाती है.

वहीं आने वाले एपिसोड में नकुल अपनी गुरु मां से कहेगा कि वह उसे भी एक मौका दें. नकुल अनुपमा के साथ एक मुकाबला करने की बात कहते हैं. जहां अनुपना और नकुल एक साथ डांस करते हुए नजर आएंगे. इस दौरान लाइट चली जाएगी. जिसका फायदा उठाते हुए नकुल कांच तोड़ देता है और वो कांच अनुपमा के पैरों में लग जाता है. नकुल चाहता है कि गुरुकुल की सारी जिम्मेदारी उसे मिले.