Breaking News : चालक को आई झपकी….खंबे से टकराई शटल बस, 10 घायल…

Breaking News : चालक को आई झपकी….खंबे से टकराई शटल बस, 10 घायल…

June 18, 2023 Off By NN Express

बेंगलुरु 18 जून  बेंगलुरु हवाई अड्डे पर एक यात्री शटल बस खंभे से जा टकराई, जिसमें लगभग 10 यात्री घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद यह हादसा हो गया। हादसा रविवार सुबह सवा पांच बजे केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुआ।

बताया जा रहा है कि जिस दौरान यह हादसा हुआ, तो शटल में कुल 17 लोग सवार थे, जिनमें 15 यात्री और चालक दल के दो सदस्य शामिल थे। हादसे में घायल हुए लोगों में एक दो वर्षीय बच्चा भी है। सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने कहा कि पांच लोगों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है।

बेंगलुरु हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कहा, “18 जून को लगभग सुबह 5.15 बजे, BLR हवाई अड्डे के T1 और T2 के बीच चलने वाली एक शटल बस T2 आगमन निकास मार्ग के पास एक खंभे से टकरा गई, जिसके कारण 10 लोग घायल हो गए। इसमें कुल 17 यात्री (15 यात्री और 2 कर्मचारी) सवार थे। घायलों को तत्काल चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया।”

प्रवक्ता ने कहा, “BIAL द्वारा दिए गए सेवा अनुबंध के मुताबिक, AI STATS हवाई अड्डे पर शटल सेवाओं का संचालन करता है। हम इस मामले की जांच करने के लिए ऑपरेटर के साथ काम कर रहे हैं और समझौते के अनुसार सभी आवश्यक शमन उपाय करेंगे।” केम्पेगौड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया है कि चालक को झपकी आ गई होगी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई।