IND vs PAK: PCB पर भड़के शाहीद अफरीदी, कहा- मोदी स्टेडियम में भूत है क्या ?

IND vs PAK: PCB पर भड़के शाहीद अफरीदी, कहा- मोदी स्टेडियम में भूत है क्या ?

June 17, 2023 Off By NN Express

एशिया कप 2023 हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाएगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव दिया था, जिस पर बीसीसीआई राजी हो गया है. वहीं, पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि अगर एशिया कप खेलने टीम इंडिया हमारे मुल्क नहीं आएगी तो हमारी टीम वर्ल्ड कप 2023 खेलने हिन्दुस्तान नहीं जाएगी.

लेकिन अब इस पर पीसीबी ने यूटर्न ले लिया है. हालांकि, अब तक वनडे वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल का अधिकारिक तौर पर एलान नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में 15 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हो सकती हैं.

पिछले दिनों पीसीबी ने कहा था कि हमारी टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में मुकाबला नहीं खेलेगी. इसके पीछे पीसीबी ने सुरक्षा संबंधी मसले का हवाला दिया था. अब इस पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने पीसीबी को जमकर फटकार लगाई है.

शाहिद अफरीदी ने कहा कि अहमदाबाद की पिचें जादुई हैं क्या, जो पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर जादू कर देंगी. साथ ही उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अहमदाबाद की पिच पर खेलने से क्यों मना कर रहे हैं? क्या यह आग उगलती है या भूतिया है? जाओ, खेलो और जीतो.

पाकिस्तान के मुकाबले चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता में खेले जाएं- नजम सेठी

गौरतलब है कि ICC के अधिकारियों ने हाल ही में पाकिस्तान का दौरा किया था. पीसीबी प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नजम सेठी ने आईसीसी के अधिकारियों से कहा था कि पाकिस्तान नहीं चाहता उसके मुकाबले नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले जाएं.

साथ ही नजम सेठी ने आईसीसी के अधिकारियों से अनुरोध किया कि पाकिस्तान के मुकाबले चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता में खेले जाएं. हालांकि, नजम सेठी ने आईसीसी के अधिकारियों से कहा कि अगर नॉक-आउट मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में होंगे, तो हम खेलने के लिए तैयार हैं.