CG NEWS : जेल से छूटने के बाद युवक ने किया सुसाइड

CG NEWS : जेल से छूटने के बाद युवक ने किया सुसाइड

June 16, 2023 Off By NN Express

जशपुर 16 जून । जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बहनाटांगर में बीती रात एक युवक ने केस प्रकरण से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग पंचनामा कायम कर शव को पीएम को भेज दिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बहनाटांगर गांव निवासी मार्यानुश लकड़ा ने दूर स्थित तालाब के पास फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों एवं अन्य लोगों द्वारा बताया गया कि मृतक नवीन पुराने प्रकरण को लेकर जेल जा चुका था, वहीं जेल से छूटने के बाद तनाव में रहता था।

तनावपूर्ण स्थिति में रहने की वजह से शराब का सेवन करने लगा था । बीती रात घर से दूर स्थित आम के पेड़ में चुन्नी का फंदा लगाकर फांसी पर झूल गया। सुबह जब ग्रामीणों ने युवक का झूलते हुए शव को देखा तो इसकी सूचना पत्थलगांव पुलिस को दी जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव का पंचनामा कर परिजनों को सौप दिया ।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नवीन के पैर में चोट का निशान बताया गया। हालांकि पुलिस ने बताया कि चोट का निशान पहले का हैं। गिरने की वजह से पैर में चोट का निशान है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच में जुटी है।