CG NEWS : युवक की हत्या कर शव नदी में फेंका, लाश को रस्सी से बांधा, तीन दिन से घर से लापता था

CG NEWS : युवक की हत्या कर शव नदी में फेंका, लाश को रस्सी से बांधा, तीन दिन से घर से लापता था

June 16, 2023 Off By NN Express

सूरजपुर जिले के ओड़गी अंतर्गत ग्राम कुप्पा के समीप महान और रेंड नदी के संगम के पास अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक के कमर और पैर को रस्सी से बांधकर नदी में फेंक दिया गया था। आज इस दूरस्थ इलाके में मछली पकड़ने गए ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान कर ली गई है।परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक तीन दिनों से घर से लापता था।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुपा के दूरस्थ क्षेत्र दम्मा ढींगरा में गुरुवार को महान और नदी के संगम स्थल के पास मछली मारने पहुंचे ग्रामीणों को नदी में एक युवक का शव उतराता हुआ मिला। इसकी सूचना और की पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस बल ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची। शव की पहचान परिजनों के द्वारा धीरेंद्र राजवाड़े पिता मुन्ना राजवाड़े (21) निवासी बिलासपुर के रूप में की। घटना स्थल की मृतक के घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर है। मृतक के पिता शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे थे.

शिव के पिता मुन्ना राजवाड़े ने बताया कि युवक 3 दिनों से घर नहीं आ रहा था। वे उसकी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका पता नहीं चल सका था। घटना की सूचना पर अंबिकापुर से एफएसएल की टीम कुलदीप कुजूर के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने बताया कि शव में कोई बाहरी चोट नजर नहीं आ रहा है। युवक के शव का नाम को पोस्टमार्टम कराया गया। चिकित्सक द्वारा पसली की हड्डी टूटे होने की जानकारी दी गई है। मौत का कारण विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा।

दूरस्थ इलाके में है घटना स्थल-

पुलिस ने बताया की घटना स्थल काफी बीहड़ क्षेत्र है। वहां तक पहुंचने के लिए करीब डेढ़ किमी पैदल चलना पड़ा। ग्रामीणों के मुताबिक आमतौर पर उस इलाके में कोई नहीं जाता। मछली पकड़ने वाले लोग ही कभी-कभी जाते हैं। पुलिस ने बताया कि मौके पर ही पंचनामा- पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।