मुफ्त बस यात्रा का इस्तेमाल कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला, सदमे में परिवार

मुफ्त बस यात्रा का इस्तेमाल कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला, सदमे में परिवार

June 15, 2023 Off By NN Express

जिले के पुत्तूर शहर में 11 माह के एक बच्चे की मां एक महिला मुफ्त बस यात्रा सुविधा का इस्तेमाल कर घर से भागकर अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई। पुलिस के अनुसार महिला के प्रेम-प्रसंग के बारे में जानने पर, परिवार ने उसके आने-जाने पर रोक लगा दी थी, और उसे पैसे और मोबाइल फोन से वंचित कर दिया था। हुबली की रहने वाली महिला को पुत्तूर में मजदूरी करने वाले एक स्थानीय लड़के से प्यार हो गया था। उसके परिवार ने इस रिश्ते का विरोध किया और उसकी शादी किसी और से कर दी।

उसे प्रसव के लिए उसके मायके भेज दिया गया। शादी के बावजूद उसने अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाए रखा। प्रेमी ने साथ नई जिंदगी शुरू करने के लिए उसे पुत्तूर बुलाया था। महिला ने दावा किया कि उसके पास एक पैसा नहीं है। हालांकि, जैसे ही मुफ्त यात्रा योजना की घोषणा की गई, महिला 13 जून को वह मुफ्त सरकारी बस में सवार होकर अपने प्रेमी के पास चली गई।

माता-पिता उसके पीछे पुत्तूर गए क्योंकि उन्हें पता था कि वह वहीं होगी। पूछताछ करने पर पता चला कि उनकी बेटी का प्रेमी भी कदंबडी गांव से गायब है, जहां वह काम करता था। मामले को लेकर पुत्तूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। जांच के दौरान, पुलिस को पता चला है कि भागी हुई महिला और उसका प्रेमी सिद्दकत्ते गांव में हैं।