GF को आधी रात में बुलाया म‍िलने और ट्रेन के आगे दे द‍िया धक्‍का, बोला- मैं टाइमपास कर रहा था और वो…

GF को आधी रात में बुलाया म‍िलने और ट्रेन के आगे दे द‍िया धक्‍का, बोला- मैं टाइमपास कर रहा था और वो…

June 15, 2023 Off By NN Express

वाराणसी-प्रतापगढ़ रेल खंड पर कथरीपुर के पास मंगलवार की सुबह रेल की पटरी पर किशोरी का क्षत-विक्षत शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर द‍िया है। प्रेमिका के शादी के लिए लगातार दबाव बनाने पर आजिज आकर प्रेमी ने हत्या की साजिश रच डाली। मिलने के बहाने बुलाकर बातचीत करते हुए ट्रेन के आगे धक्का दे द‍िया।

15 साल थी मृतका की उम्र 

मृत क‍िशोरी की उम्र 15 साल थी। कथरीपुर गांव की रहने वाली थी। किशोरी की मां ने नामजद तहरीर देकर सिकरारा के पुरवां समाधगंज निवासी सनी कुमार के खि‍लाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी।

पुल‍िस ने आरोपी को क‍िया ग‍िरफ्तार  

बुधवार की भोर में साढ़े पांच बजे मिले सुराग पर थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर नीभापुर रेलवे स्टेशन के यात्री प्रतीक्षालय से आरोपित सनी कुमार को धर दबोचा। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

आरोपी बोला- मैं टाइमपास कर रहा था और वो शादी का दबाव बना रही थी

थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी सनी कुमार ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। बताया कि किशोरी को उसने शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया था। वह प्रेम प्रसंग को टाइमपास के तौर पर ले रहा था, जबकि किशोरी पिछले कुछ दिनों से उस पर शादी के लिए लगातार दबाव बनाने लगी थी। इसी से आजिज आकर उसने उसकी हत्या की साजिश रच डाली।