Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में फिर होगी रेखा की वापसी, इस बार निभाएंगी ये महत्वपूर्ण भूमिका

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में फिर होगी रेखा की वापसी, इस बार निभाएंगी ये महत्वपूर्ण भूमिका

June 15, 2023 Off By NN Express

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ 20 साल का लीप आने वाला है और इस लीप के साथ शो में फिर एक बार लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा की एंट्री होगीं. आपको बता दें, इस सीरियल की शुरुआत भी रेखा ने की थी. सीरियल का पहला प्रोमो इस मशहूर एक्ट्रेस से ही शुरू हुआ था. यही वजह है कि 20 साल के लीप के बाद होने वाली नई शुरुआत के लिए मेकर्स ने रेखा को अप्रोच किया.

इस सीजन में फिर एक बार रेखा लीप के बाद शो में एंट्री करने वाले नए कलाकारों की मुंहदिखाई करने वाली हैं. आयेशा शर्मा, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा के बाद भाविका शर्मा, अभिषेक कुमार और शक्ति अरोड़ा सीरियल में प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. अब ये कलाकार कौनसा किरदार निभाएंगे इस राज का खुलासा खुद रेखा करेंगी.

नील भट्ट और ऐश्वर्या की शादी में शामिल हुईं थी रेखा

सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी रेखा की इस सीरियल के कलाकारों के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी. वो नील भट्ट (विराट) और ऐश्वर्या शर्मा (पाखी) की शादी में शामिल हुई थी. अब क्या नए कलाकार भी फिल्म इंडस्ट्री की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ वो रिश्ता बनाने में कामयाब होंगे या फिर इन के बीच एक प्रोफेशनल रिश्ता नजर आएगा ये देखना दिलचस्प होगा.