Korba Breaking : 06 लोगों की मौत, अलग-अलग जगहों में हुए हादसे

Korba Breaking : 06 लोगों की मौत, अलग-अलग जगहों में हुए हादसे

June 15, 2023 Off By NN Express

कोरबा। जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई. बीते दो दिनों में सड़क हादसों में 4 नाबालिग सहित 6 लोगों की मौत हो चुकी है.बिलासपुर कटघोरा राष्ट्रीय राजमार्ग में डुमरकछार के पास देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ.

जिसमें तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रैक्टर से जा भिड़े. बाइक सवार 2 युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. मंगलवार को जिले के पाली थानाक्षेत्र के चैतमा में भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.

चारों युवक एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे. नेशनल हाइवे फोरलेन का निर्माण कर रही कंपनी की गाड़ी से बाइक सवार चार युवकों की टक्कर हो गई. जिससे मौके पर ही चारों युवकों की मौत हो गई. चारों युवक गांव के ही कुम्हार मोहल्ले के रहने वाले हैं.

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं. कवर्धा, बलौदाबाजार, बालोद, कोरबा में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन सड़क हादसे में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. यातायात विभाग की तरफ से आए दिन जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं लेकिन इसका असर होता दिखाई नहीं दे रहा हैं.