‘3 साल प्यार, फिर शादी और अब रखने से इनकार’, प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

‘3 साल प्यार, फिर शादी और अब रखने से इनकार’, प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

June 14, 2023 Off By NN Express

धनबाद: झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है. दरअसल धनबाद जिला के वासेपुर करीमगंज की रहने वाली विशेष समुदाय की युवती कशिश एकाएक अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने प्रेमी के घर के बाहर पहुंचकर धरने पर बैठ गई.

प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देख ससुराल वालों के साथ साथ मोहल्ले वाले भी सकते में आ गए. कशिश ने बताया कि 3 साल पहले बिहार के बक्सर जिले के रहने वाला रोहित राय उर्फ विक्की जो वर्तमान में धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के यादवपुर में अपने मामा के घर पर रहता है, दोनों की एक कार्यक्रम के दौरान दोस्ती हुई थी, धीरे धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई.

दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की धर्म की दीवार को लांघ कर अल्पसंख्यक समाज की युवती कशिश ने हिंदू रीति रिवाज से 3 साल पहले गुमला जिले के आजनधाम में रोहित से शादी कर ली थी, शादी करने के बाद पिछले 3 वर्ष से दोनों पति-पत्नी के रूप में गुमला जिले में रह रहे थे. युवती ने बताया कि विक्की बजाज फाइनेंस नामक कंपनी में बतौर एरिया कलेक्शन मैनेजर का काम करता है.

सुसराल वालों ने बहू को धक्का मार किया घर से बाहर

प्यार में मिला धोखा और इंसाफ की मांग को लेकर प्रेमिका युवती स्कूटी पर सवार होकर अपने घर वासेपुर करीमगंज से बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के यादवपुर मोहल्ला पहुंच गई. युवती को घर के बाहर देख प्रेमी युवक घर के अंदर छुप गया. कशिश ने जैसे ही ससुराल के अंदर दाखिल होने की कोशिश की तो उसे धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया गया.

प्रेमिका के मुताबिक उसके पति यानी रोहित के छोटे भाई अंकित और उसकी मां ने उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया है. इस मामले के सामने आने के बाद यादवपुर के रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि चूंकी लड़की विशेष समुदाय की है और लड़का हिंदू इसीलिए लड़के के परिवार वालों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं है, स्थानीय लोगों ने धरने पर बैठी युवती को बहुत समझाया लेकिन वो प्रेमी के साथ उसके घर में रहने की जिद पर अड़ी है.

हालांकि अब तक इस मामले को लेकर थाने में कोई प्राथमिकी दर्ज किसी भी पक्ष की ओर से नहीं कराई गई है. फिलहाल इस अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला पूरे बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है.