Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, शेयर की भाई की खास तस्वीर

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, शेयर की भाई की खास तस्वीर

June 14, 2023 Off By NN Express

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के राइजिंग स्टार थे। सुशांत ने बहुत ही कम वक्त में अपनी मेहनत और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई थी। छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन एक्टर ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई।

आज सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं। उनके फैंस के लिए एक्टर का जाना किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। 14 जून, 2020 सुशांत इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। उनके जाने के बाद आज आज भी सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली और फैंस उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। आज सुशांत की डेथ एनिवर्सरी है। उनके निधन को आज 3 साल हो गए हैं। इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को याद कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

भाई को याद कर फिर इमोशनल हुईं श्वेता

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई की पुण्यतिथि पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता ने अपने बच्चों के साथ सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

इस फोटो में सुशांत की बच्चों जैसी मासूम हंसी देखकर आप भी उनकी आंखों में खो जाएंगे। इस तस्वीर में दोनों बच्चों के लेटकर पोज देते दिख रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि सुशांत फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ लिखा खास कैप्शन

श्वेता सिंह ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘लव यू भाई, और आपकी बुद्धिमत्ता को सलाम। मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है, लेकिन मुझे पता है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो … तुम मेरी सांसों की तरह अभिन्न हो गए हो। उनके द्वारा सुझाए गए कुछ नुक्कड़ों को साझा कर रहा हूं। जैसे रहना चाहता है रहने दो। #SushantIsAlive….’ इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस के कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।