Reels में Famous होने के लिए शख्स बनाए वीरू, पानी टंकी पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा….

Reels में Famous होने के लिए शख्स बनाए वीरू, पानी टंकी पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा….

June 13, 2023 Off By NN Express

शिवपुरी। रील्स पर व्यूज और लाइक्स बढ़ाने लोगों में वीडियो बनाने का चस्का बढ़ता ही दिख रहा है। कई बार रील्स बनाने के चक्कर में लोग ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिसकी वजह से उनकी जान भी खतरे में पड़ जाती है। इसके बावजूद भी फेमस होने के चलते लोग किसी भी हद तक जाने से भी नहीं चूक रहे हैं।

कुछ इसी तरह का मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के दिनारा से सामने आया है, जहां एक युवक रील्स बनाने के लिए 50 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया और स्टंट दिखाने के लिए टंकी की रेलिंग को पकड़कर लटक गया। इस बीच नीचे खड़ा उसका कैमरामैन वीडियो शूट करता रहा।

वहां और भी कई लोग मौजूद थे, जो तमाशा देखते रहे। किसी ने भी युवक को रोकने का प्रयास नहीं किया और न ही पुलिस में इसकी सूचना दी। बताया गया है कि हरभान ने यह वीडियो 12 जून को शूट करवाया था।

वीडियो में युवक पानी की टंकी पर शोले फिल्म की बसंती के किरदार में नजर आ रहा है। अपने डायलॉग में हरभान दिनारा कस्बे में पानी की कमी की बात करते हुए टंकी से कूदने की बात कर रहा है। वह रेलिंग पकड़ कर लटका भी था। अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो वह नीचे भी गिर सकता था और उसकी जान भी जा सकती थी।