भारतीय गेंदबाजों के आगे मजाक बना हांगकांग का बैटिंग ऑर्डर, 34 रन पर सिमटी पूरी टीम, 32 गेंद में मैच फिनिश

भारतीय गेंदबाजों के आगे मजाक बना हांगकांग का बैटिंग ऑर्डर, 34 रन पर सिमटी पूरी टीम, 32 गेंद में मैच फिनिश

June 13, 2023 Off By NN Express

IND A Women vs Hong Kong Women एशियन क्रिकेट काउंसिल द्वारा आयोजित की गई वुमेंस इमर्जिंग टीम कप के चौथे मुकाबले में भारतीय ए टीम ने एकतरफा जीत हासिल की। भारतीय ए टीम ने हांगकांग को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी।

इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय ए टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हांगकांग की टीम 14 ओवर में महज 34 रनों पर ढेर हो गई। इसके जवाब में भारतीय ए टीम ने 32 गेंदों में मैच खत्म कर एकतरफा जीत हासिल की।

दरअसल, टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हांगकांग की महिला टीम (Hong Kong की सलामी बल्लेबाज नताशा माइल्स 2 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौटी। इसके बाद टीम के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। हांगकांग की तरफ से मारिको हिल (14) रन बनाए जो टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रहे।

वहीं, भारतीय ए टीम की गेंदबाजी कमाल की रही। श्रेयंका पाटिल ने मैच में 3 ओवर में कुल 2 रन खर्च करते हुए 5 सफलता अपने नाम की। उनके अलावा मन्नत कश्यप और पार्श्वी चोपड़ा ने 2-2 विकेट चटकाए। वहीं, तितास साधु को 1 विकेट मिला।

32 गेंदों पर भारतीय ए महिला टीम ने मैच किया अपने नाम

35 रन का पीछा करते हुए भारतीय ए महिला टीम ने यू छेत्री (16*) और जी तृषा (19*) रन की पारियों के बदौलत 32 गेंदों में मैच अपने नाम किया। हांगकांग की टीम की तरफ से बेट्टी चैन को एक सफलता मिली।