युवक की हत्या, टुकड़े कर बोरी में भरकर नाले में फेंकी लाश…..

युवक की हत्या, टुकड़े कर बोरी में भरकर नाले में फेंकी लाश…..

June 13, 2023 Off By NN Express

चंबा, 13 जून । प्रदेश में आए दिन जुर्म का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इसी सिलसिले में प्रदेश के चंबा जिले में देवभूमि को शर्मसार करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। सलूणी उपमंडल के इस मामले में एक युवक की हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं हत्या के बाद उसके शव के 7-8 टुकड़े कर बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया।

हालाँकि इस घटना पर पुलिस ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। डीएसपी रमाकांत ठाकुर मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, सलूणी उपमंडल के तहत आती भांदल पंचायत में चौकी के जवान को गश्त के दौरान एक युवक का क्षत-विक्षत शव बोरी में डालकर नाले में फेंका मिला। शव के 7-8 टुकड़े किए गए थे। गौरतलब है कि पंचायत भांदल का थरोली निवासी मनोहर लाल रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया था।

परिजनों ने उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया, परन्तु उसका कहीं पर भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने इस बाबत पुलिस थाना में युवक को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।