Breaking News : दुर्घटना में दामाद की मौत के सदमे में सास की हर्ट अटैक से मौत….

Breaking News : दुर्घटना में दामाद की मौत के सदमे में सास की हर्ट अटैक से मौत….

June 12, 2023 Off By NN Express

सड़क दुर्घटना में दामाद की मौत की खबर के बाद सोमवार (Monday) को सास को ऐसा सदमा पहुंचा कि वह भी दुनियां से चल बसी. घटना ऐसे वक्त में हुआ जब घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. बताया जाता है कि गोविंदपुर-बकसोती मुख्य मार्ग पर थाली थाना क्षेत्र के बकसोती बाजार के पास बाइक और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई.

हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरा घायल हो गए. ट्रैक्टर अवैनया पहाड़ की ओर से आ रहा था, जबकि बाइक सवार अवनैया की ओर जा रहे थे. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जबकि मृतक के शव के साथ ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगे.

मृतक नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के हेमजा चक निवासी मिट्ठू राम पिता विश्वनाथ राम (50 वर्ष) थे. लोगों ने बताया कि मीठू राम का ससुराल इसी इलाके के बुधवार (Wednesday) पंचायत का पहरैठा गांव में है. ससुराल में साले के बेटे_बेटी की शादी थी. जिसमें शामिल होने जा रहे थे. रास्ते में ही दुर्घटना के शिकार हो गए. मिट्ठू राम की मौत से घर में शादी का उत्सव माहौल अचानक गम में बदल गया.

इस बीच सूचना बाद गोविंदपुर थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडे व थाली थाना के एसआई ललन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस (Police) शव को उठाना चाह रही थी कि मृतक के परिवार के लोग पहुंच गए और सड़क जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे. इस दौरान करीब 3 घंटे जाम लगा रहा. मृतक के परिजन बीडीओ व सीओ को घटनास्थल पर बुलाने के मांग पर अड़े रहे. बाद में राजस्व अधिकारी जितेंद्र पासवान पहुंचे.

कबीर अंत्येष्टि के तहत 3 हजार रूपए नगद दिए एवं परिवारिक लाभ के तहत 20 हजार एवं आपदा के तहत चार लाख रूपए दिलाने का आश्वासन दिया. तब परिजन शांत हुए. सूचना जैसे ही ससुराल के घर तक पहुंची मिट्ठू की छोटी सास 70 वर्षीया कौशल्या देवी की ह्रदयघात से मौत हो गई. ऐसा परिजनों का कहना था.