ZHZB BO Collection : सारा-विक्की की फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 10वें दिन किया इतना कारोबार

ZHZB BO Collection : सारा-विक्की की फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 10वें दिन किया इतना कारोबार

June 12, 2023 Off By NN Express

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 10 : विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके की रिलीज का आज 11वां दिन और एक नया हफ्ता शुरू हो गया है. बीता वीकेंड इस फिल्म के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है. फिल्म की कमाई के आंकड़ों ने अब मेकर्स और सितारों को खुश कर दिया है. फिल्म में लगाए गए बजट के से काफी ज्यादा फिल्म अब तक कमा चुकी है.

मिली जनाकारी के अनुसार विक्की और सारा की फिल्म 40 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी. देखा जाए तो इस फिल्म विक्की और सारा के अलावा कोई तीसरा महंगा सितारा नहीं है और ना ही फिल्म की लोकेशन को खास महंगी है. यूपी में शूट हुई इस फिल्म में साधारण कपड़ों का चुनाव किया गया है. ऐसे में फिल्म का बजट ज्यादा नहीं पहुंचा. लेकिन रोमांस और ड्रामा की इस फिल्म में कोई कमी नहीं है. जिसके चलते लोग विक्की और सारा के नकली तलाक की कहानी को देखने के लिए थिएटर जा रहे हैं.

अब इस फिल्म के दसवें दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ गए हैं. इस शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई के आंकड़ों में उछाल देखने को मिला. खबरों की मानें तो जहां शनिवार को फिल्म ने 5.76 करोड़ का कारोबार किया. वहीं रविवार को भी मेकर्स के चेहरे पर आंकडे़ देखकर मुस्कान बरकरार रही. मिली जानकारी के अनुसार जरा हटके जरा बचके के शुरुआती आंकड़े यानी दसवें दिन का कलेक्शन 6.75 करोड़ रहा.

इस कलेक्शन को काफी अच्छा माना जा रहा है. अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 53. 28 करोड़ रुपये पहुंच गया है. यानी फिल्म ने अपना बजट का सारा पैसा रिकवर कर लिया है. साथ ही अब फिल्म मुनाफें में चल रही है. वहीं जहां भी मौका मिल रहा है विक्की और सारा अपनी फिल्म का प्रमोशन करते जा रहे हैं. इस फिल्म को देखकर आपके चेहरे पर हंसी जरूर आएगी. ये हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म भी है.