Armaan Malik Vlogs: ट्रोलिंग की वजह से डिप्रेशन में पायल मलिक? अरमान की पहली पत्नी ने उठाया बड़ा कदम!

Armaan Malik Vlogs: ट्रोलिंग की वजह से डिप्रेशन में पायल मलिक? अरमान की पहली पत्नी ने उठाया बड़ा कदम!

June 12, 2023 Off By NN Express

Armaan Malik Vlogs: यूट्यूबर अरमान मलिक और उनका परिवार बीते कुछ दिनों से लोगों के निशाने पर है. दरअसल बीते दिनों जब अरमान की बहन घर आईं थी तो पायल और कृतिका ने उन्हें कई सारे तोहफे दिए थे. जिसका जिक्र पायल और कृतिका ने अपने व्लॉग में कई बार किया भी था. जिसके बाद अरमान की बहन ने अपने व्लॉग में फैंस के डिमांड पर उन गिफ्ट्स को सभी को दिखाया था. जिसके बाद ये बात मलिक परिवार को नहीं अच्छी लगी.

बात बस यहीं नहीं रुकी मलिक परिवार और उनकी बहन के बीच काफी कहा सुनी हुई हैं. दोनों तरफ से कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. पायल के बच्चों को यूजर्स ने गोद लिए हुआ तक कह दिया. जिसके बाद पायल ने सबको खूब फटकार लगाई थी. अब अपने व्लॉग में अरमान की दोनों पत्नियां यूजर्स के अच्छे-अच्छे कमेंट्स रीड करके सुनाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अरमान दरगाह पहुंचे थे. जहां उन्होंने चादर भी चढ़ाई.

तेज घूप में सफर करने वाले लोगों को पानी भी बांटा और लोगों से ऐसा करने की गुजारिश भी की. वहीं पायल ने एक बार फिर से अपनी ननद का जिक्र करते हुए कहा कि कोई भी बहन अपने भाई के लिए ऐसा नहीं कहती कि तो मर जा. उन्हें अपनी गलती का जरूर एहसासा होगा. आज नहीं तो कल उन्हें अपनी गलती जरूर दिखेगी. इसके आगे कृतिका कहती हैं कि किसी के लिए सारी जिंदगी कर लो. बस एक चीज अगर आप नहीं कर पाते तो यही होता है.

कृतिका के पढ़े गए मैसेज में सभी पायल और उनके बच्चों को दुआ देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही सभी कह रहे हैं कि गलती दोनों तरफ से होगी ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है. पायल और कृतिका उन लोगों का शुक्रियादा कर रहे हैं जो लोग उनके और उनके बच्चों के सपोर्ट में बातें कर रहे हैं और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. इसके अलावा पायल ने ट्रोलिंग के बाद व्लॉग न बनाने का फैसाल किया है. उनका कहना है कि वह कम ही व्लॉग में नजर आएंगी. उनका अब मन नहीं करता व्लॉग बनाने का.