Anupamaa star Gaurav Khanna: टीवी इंडस्ट्री में सैलेरी डिफरेंस पर बोले अनुपमा के अनुज, कहा – मैं काम को जज नहीं करता

Anupamaa star Gaurav Khanna: टीवी इंडस्ट्री में सैलेरी डिफरेंस पर बोले अनुपमा के अनुज, कहा – मैं काम को जज नहीं करता

June 12, 2023 Off By NN Express

Anupamaa star Gaurav Khanna: छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल अनुपमा हमेशा टीआरपी के रेस में नंबर 1 की कुर्सी पर कब्जा जमाए रखता है. इस शो को पसंद करने वालों की तादात भारी संख्या में है. शो में अनुज कपाड़िया के किरदार को काफी पसंद किया जाता है. अनुज जिस तरह से अनुपमा के साथ खड़े हुए नजर आते हैं, हर मुश्किल में उनका साथ देते हैं, औरतों के लिए आवाज उठाते हैं ये सब क्वालिटी उन्हें फैंस का फेवरेट बनाती है.

अनुज कपाड़िया का करिदार कोई और नहीं बल्कि गौरव खन्ना निभाते हैं. गौरव और रुपाली गांगुली की कैमिस्ट्री को सभी को खूब भाती है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गौरव खन्ना ने टीवी में सैलरी की असमानता को लेकर बात की. गौरव के मुताबिक सैलरी में अंतर होना और न होना उन्हें समझ नहीं आता है. वह बस ये जानते हैं कि सभी को अपने काम के प्रति ईमानदार होना चाहिए. उसके बाद जो भी आमाउंट आप घर लेकर जा रहे हैं वह सही होगा.

गौरव खन्ना ने खुद को एक प्रैक्टिकल इंसान भी बताया. उनका मानना है कि हर प्रोफेशन में उतार-चढ़ाव होते रहते हैं और इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए सिर्फ आपका टेलेंड काम आएगा. बता दें गौरव खन्ना CID में इंस्पेक्टर का किरदार भी निभा चुके हैं. गौरव ने आगे कहा कि, अगर मुझे बहुत प्रसिद्धि और प्रशंसा मिलती है, तो मुझे लगता है कि यह एक ऐसे व्यक्ति की तुलना में बहुत अधिक है जो मेरी कमाई से दोगुना या यहां तक ​​कि पांच गुना कमा रहा होगा.

दर्शकों का प्यार और मेरे प्रदर्शन के लिए मुझे जो प्रशंसा मिलती है, उसका मुकाबला किसी मौद्रिक मूल्य से नहीं किया जा सकता है. लेकिन, मैंने कभी भी अपने काम को इस तरह से नहीं आंका. मैंने हमेशा इसे लेंस से देखा है कि मेरे दर्शक मुझे पसंद करते हैं या नहीं. यह सबसे बड़ी तनख्वाह है जिसे आप घर ले जा सकते हैं क्योंकि वह पैसा कभी इधर-उधर नहीं होता है.