Breaking News : DCM ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल….

Breaking News : DCM ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल….

June 11, 2023 Off By NN Express

शाहजहांपुर ,11 जून । शाहजहांपुर चौक कोतवाली क्षेत्र में रविवार (Sunday) को अनियंत्रित डीसीएम ने यात्रियों (Passengers) को लेकर जा रहे ऑटो को टक्कर मारने के बाद पलट गया. हादसे में ऑटो पर सवार एक यात्री की मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस (Police) ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

लखनऊ (Lucknow)-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मौजमपुर गांव के पास बरेली (Bareilly) की तरफ से रही एक तेज रफ्तार डीसीएम ने यात्रियों (Passengers) को लेकर जा रहे ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो खाई और डीसीएम हाइवे पर पलट गई. हादसे में ऑटो में बैठे यात्रियों (Passengers) में चीख-पुकार मच गई. पुलिस (Police) ने ऑटो में फंसे यात्रियों (Passengers) को बाहर निकाला.

गंभीर रूप से घायल पांच यात्रियों (Passengers) को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा. डॉक्टर (doctor) ने गांव चांदापुर बरकतपुर निवासी अजय (40) को मृत घोषित कर दिया. जबकि विपिन,ओम प्रकाश और उनके पुत्र प्रदीप (25) तथा एक अन्य घायल का उपचार चल रहा है. ईएमओ डॉक्टर (doctor) मेराज आलम ने बताया कि हादसे में पांच घायलों को मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जिसमें से एक की मौत हो गई. अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है.