Priyanka Chopra Post: प्रियंका चोपड़ा की बेटी ने पहना लहंगा, नाना की डेथ एनिवर्सरी की पूजा में ऐसे शामिल हुईं नन्हीं मालती

Priyanka Chopra Post: प्रियंका चोपड़ा की बेटी ने पहना लहंगा, नाना की डेथ एनिवर्सरी की पूजा में ऐसे शामिल हुईं नन्हीं मालती

June 11, 2023 Off By NN Express

Priyanka Chopra Post: ग्लोबन आइकन प्रियंका चोपड़ा अपनी वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ को बेहद शानदार तरीके से मैनेज करती हैं. अपने काम के साथ-साथ वह अपने परिवार को वक्त देना कभी नहीं भूलती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस जबसे मां बनी हैं तब से वह अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी बेटी मालती के साथ गुजारना पसंद करती हैं. अपने बेटी को बढ़ा होता हुए देख प्रियंका के मुताबिक सबसे खूबसूरत एहसास होता है.

देसी गर्ल प्रियंका अपनी बेटी के खास पलों को हमेशा कैप्चर करती हुई नजर आती हैं. वो बात अलग की पीसी अपनी बेटी के चेहरे को छिपाने की कोशिश करती हुई नजर आती हैं लेकिन वह नन्हीं मालती की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मालती की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जो खास बात है वो हैं नन्हीं मालती के कपड़े.

दरअसल प्रियंका ने अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी के लिए एक खास पूजा रखी थीं. जिसमें उनकी मालती ने पहली बार लहंगा पहना था. पहली तस्वीर में मालती अपने कपड़ों की ओर देखती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में पीसी की बेटी फर्श पर पूजा के पास दिख रही हैं. इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा है मिस यू नाना. वहीं आखिरी तस्वीर में मालती अपने नाना की तस्वीर के सामने बैठी हैं और तस्वीर पर मिस यू डैड लिखा है.

जनवरी 2022 में सरोगेसी के मालती पैदा हुई थीं. उस दौरान निक और प्रियंका ने एक बयान जारी कर अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की थी. वहीं हाल ही में पहली बार प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती को इंडिया लेकर आई थीं. जहां पहली बार मालती का पूरा चेहरा देखने को मिला था. निक और पीसी अपनी बेटी के जन्म के बाद से अपना ज्यादा वक्त उसी के साथ बिताना पसंद करते हैं.