Tiger Shroff की मां आयशा के साथ हुई 58 लाख रुपये की ठगी, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज….

Tiger Shroff की मां आयशा के साथ हुई 58 लाख रुपये की ठगी, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज….

June 9, 2023 Off By NN Express

 Ayesha Shroff Fraud Case: आम आदमी ही नहीं, कई बार सेलिब्रिटीज के साथ भी लाखों-करोड़ों की धोखाधड़ी हो जाती है। हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) के साथ भी लाखों की ठगी हुई है। उन्होंने थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

टाइगर की मां के साथ हुई धोखाधड़ी?

ANI के मुताबिक, जैकी की पत्नी  आयशा श्रॉफ  ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। उनके साथ ये धोखाधड़ी एलन फर्नांडिस नाम के शख्स ने किया है, जिसके खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। 

आयशा  के साथ एक-दो लाख नहीं, बल्कि 58 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कौन हैं आयशा श्रॉफ?

 जैकी श्रॉफ  और उनकी पत्नी आयशा शोबिज के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने 1987 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, जिनके नाम टाइगर और कृष्णा हैं। जैकी जहां फिल्मी दुनिया में धमाल मचा रहे हैं, वहीं आयशा ‘जैकी श्रॉफ एंटरटेनमेंट लिमिटेड’ नाम के प्रोडक्शन हाउस का जिम्मा संभालती हैं। उन्होंने इसके बैनर तले कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

फिल्म में भी काम कर चुकी हैं आयशा

फिल्मों को प्रोड्यूस करने के अलावा आयशा ने एक्टिंग में भी किस्मत आजमाई है। उन्होंने साल 1984 में फिल्म ‘तेरी बाहों में’ में काम किया था। इसमें उन्होंने मोहनीश बहल के साथ स्क्रीन शेयर किया था। पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, तो आयशा एक्टिंग छोड़ प्रोड्यूसर बन गईं। 62 साल की आयशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

टाइगर और जैकी का वर्क फ्रंट

बात करें टाइगर और जैकी के वर्क फ्रंट की तो आज भी बॉलीवुड में जैकी दादा का क्रेज देखने को मिलता है। वह लीड रोल में तो नहीं, लेकिन सपोर्टिंग रोल में फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। आखिरी बार वह ‘अतिथि भूतो भव’ और ‘फोन भूत’ में दिखाई दिए थे। वहीं, टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर भी लीड रोल में हैं।