हाथों से छूटी भी नहीं थी पिया के नाम की मेंहदी, उसी पति ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या….

हाथों से छूटी भी नहीं थी पिया के नाम की मेंहदी, उसी पति ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या….

June 9, 2023 Off By NN Express

इंदौर, 09 जून । जिस हाथ को थामकर अंजलि अपने सुसराल पहुंची थी. उसे नहीं पता था कि वो ही पति शादी के 17 दिन बाद ही निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर देगा. इंदौर के महू थाना क्षेत्र के धारनाका से एक सनसनीखेज मामला साामने आया है. 21 मई को धारनाका में रहने वाले विक्रम और अंजलि की शादी हुई थी. शादी को अभी 17 ही दिन हुई थे कि बुधवार को विक्रम ने अपनी पत्नी अंजली चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गया. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक कल सुबह अंजलि के चीखने की आवाज सुनकर परिवार के लोग जैसे ही कमरे की तरफ भागकर गए.

तो देखा बहू लहुलूहान फर्श पर पड़ी है और विक्रम भी जख्मी पड़ा हुआ है. ये देख विक्रम की मां बेहोश हो गई. जिसके बाद परिवार के अन्य लोग अंजली और विक्रम को लेकर अस्पताल गए. जहां डॉक्टरों ने अंजली को मृत घोषित कर दिया. वहीं विक्रम को इंदौर रैफर कर दिया.

गले से लेकर पैर तक चाकू से किए कई वार

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति ने अंजलि के शरीर को 10 बार चाकू से गोदा था. विक्रम ने गले से लेकर पैर तक चाकू से कई वार किए थे. वहीं घटना की जानकारी के बाद से अंजलि के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

अंजलि के पिता को यकीन नहीं आ रहा कि जिस बेटी का उन्होंने अभी चंद दिन पहले सुहाग के जोड़े में घर से पति के साथ विदा किया था. उसी पति ने बेहरमी से उनकी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी है.

अंजलि के पिता और परिजनों नेे सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा किया, हालांकि पुलिस ने परिजनों को शांत करा दिया था. वहीं कल दोपहर अंजली के शव का पीएम करने के बाद परिजन को सौंप दिया गया था. पुलिस का कहना है वो पीएम रिपोर्ट आने के बाद वो इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी.