Delhi Crime : ‘मेरा बच्चा मर गया’, दिल्ली के नंद नगरी में युवक पर धारदार हथियार से हमला

Delhi Crime : ‘मेरा बच्चा मर गया’, दिल्ली के नंद नगरी में युवक पर धारदार हथियार से हमला

June 9, 2023 Off By NN Express

दिल्ली 09 जून I दिल्ली के नंद नगरी में दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में बीच सड़क पर गिरे हुए युवक को धारदार हथियार से एक शख्स मारता हुआ दिख रहा है. आरोपी युवक जिस समय हमला कर रहा है, उस समय सड़क पर कई लोग मौजूद थे. लेकिन, कोई भी व्यक्ति बचाने नहीं आता है. वहीं, एक महिला चिल्लाती हुई सुनाई दे रही है कि मेरे बेटे को मार दिया.

नंद नगरी की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो दिल्ली पुलिस के संज्ञान में आया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने 8-9 जून की दरम्यानी रात को घटना को अंजाम दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस की एक टीम मौके पर जाकर जानकारी जुटाएगी.

पुलिस घटना की जांच में जुटी

हालांकि, अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि आरोपी युवक कौन था और कहां का रहने वाला था. पुलिस जख्मी युवक का भी पता लगा रही है. पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी तक घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक, जख्मी युवक और महिला को चिह्नित करने की कोशिश की जा रही है.

युवक जमीन पर गिरा पड़ा है. फिर सड़क पर एक सफेद टीशर्ट पहने युवक दिखाई देता है. उसके हाथ में कोई धारदार हथियार है. वह सड़क पर गिरे युवक पर धारदार हथियार से हमला करता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद जख्मी युवक के पास एक महिला आती है और चिल्लाते हुए कहती है कि मेरा बच्चा मर गया. महिला की आवाज पर कुछ लोग वहां पहुंचते हैं. आरोपी युवक जिस समय वारदात को अंजाम दे रहा था, उस वक्त सड़क से लोगों की आवाजाही हो रही थी. लेकिन, उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया.