Jannat Zubair Building New Home : 21 साल की उम्र में जन्नत ज़ुबैर ने खरीदा खुद का घर, सोशल मीडिया पर साझा की फोटोज

Jannat Zubair Building New Home : 21 साल की उम्र में जन्नत ज़ुबैर ने खरीदा खुद का घर, सोशल मीडिया पर साझा की फोटोज

June 9, 2023 Off By NN Express

Jannat Zubair Brought New Home: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर रहमानी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक अंडर कंस्ट्रक्शन साइट की फोटोज पोस्ट करते हुए कहा था कि ये फोटोज उनके सपनों के घर की हैं. इन फोटोज में जन्नत अपने पिता जुबैर अहमद रहमानी और भाई अयान जुबैर के साथ अपने भविष्य के घर की ओर देखती हुई नजर आ रही थी. हाल ही में, ईटाइम्स टीवी से विशेष रूप से बात करते हुए, जन्नत ने बताया कि 21 साल की उम्र में मुंबई में एक घर का मालिक होना कैसा लगता है.

जन्नत ने कहा कि, “मैं वास्तव में खुश हूं. मैं खुद पर प्राउड हूं कि लेकिन मैं थैंकफुल भी हूं. क्योंकि ये सभी चीजें मैं कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहती. मेरे लिए यह सब एक आशीर्वाद की तरह है और यह सब कुछ ऐसा है जिसका सपना हर कोई देखता है और मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे मुझे अपने सपने पूरा करने के लिए सक्षम बनाया गया. मेरे परिवार, उनके समर्थन और मेरे फैंस का साथ मुझे यहां तक लेकर आया.”

यहां देखिए जन्नत ज़ुबैर का घर

टीम को दिया सफलता का श्रेय

खतरों के खिलाड़ी फेम इस एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह इस सफलता के लिए सिर्फ खुद को श्रेय नहीं दे सकती हैं. जन्नत कहती हैं कि “मैं अपनी सफलता के लिए सिर्फ खुद को क्रेडिट नहीं दे सकती. जैसा कि हम कहते हैं कि कुछ बनाने के लिए एक गांव लगता है. मेरी पूरी टीम की शुभकामनाएं और इतने सारे लोगों की मेहनत मुझे इस मुकाम तक ले आई. मैं बस बहुत खुश हूं कि हम जीवन में इतनी जल्दी इसे हासिल करने में सक्षम हो गए हैं और हर किसी को धन्यवाद इन्होने हमारा इस सफर में साथ दिया.”