RAIPUR NEWS : सेवा पखवाड़ा का समापन, भाजपा ने गाँधी एवं शास्त्री की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

RAIPUR NEWS : सेवा पखवाड़ा का समापन, भाजपा ने गाँधी एवं शास्त्री की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

October 2, 2022 Off By NN Express

रायपुर , 02 अक्टूबर । भारतीय जनता पार्टी जिला रायपुर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है । 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक भाजपा के सभी मोर्चा प्रकोष्ट द्वारा विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यक्रम चलाए गए जिसमें स्वच्छता, जल संरक्षण जन जागरण, वोकल फ़ॉर लोकल आत्मनिर्भर भारत एवं निर्धन गरीब क्षात्र क्षात्रयो के लिए पुस्तक कॉपी वितरण जैसे विभिन्न कार्यक्रम किए गए।

रायपुर जिले में जिला अध्यक्ष सुंदरानी के नेतृत्व में पूरे पखवाड़े में सभी कार्यक्रम सफलता पूर्वक सम्पन्न हुए। इसी कड़ी में 2 अक्टूबर गाँधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जन्मजयंती पर भाजपा द्वारा सेवा पखवाड़ा के तहत स्वच्छता अभियान चलाया गया , महापुरुषों की प्रतिमाओं की साफ सफाई की गई। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला द्वारा श्रीचन्द सुंदरानी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में रायपुर के शास्त्री चौक में लाल बहादुर शास्त्री की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें पुण्य स्मरण किया गया ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्रीचन्द सुंदरानी ने कहा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वाहन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से लेकर आज गाँधी जी और शास्त्री जी की जयंती तक हमने सेवा पखवाड़ा मनाया हमारे सभी मोर्चा प्रकोष्ठों द्वारा रायपुर शहर जिले में विभिन्न सेवा कार्य किए गए जिसका आज समापन किया गया गाँधी जी , शास्त्री जी और मोदी जी के जीवन से एक समानता सीखने योग्य है और वह है सेवा हम सभी को इनके जीवन से यह सीखने को मिलता है कि जन सेवा ही आपका अंतिम लक्ष्य हैI

रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि गाँधी जी और शास्त्री जी का जीवन हर भारतीय के लिए प्रेरणादायी है उन्होंने किस तरह अपना समग्र जीवन केवल जन सेवा में व्यतीत कर दिया राष्ट्र के प्रति उनका अथाह समर्पण सर्वविदित है हम इस पावन अवसर पर उन्हें कोटिशः प्रणाम करते हैं नमन करते हैं ।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से सांसद सुनील सोनी, श्रीचंद सुंदरानी , संजय श्रीवास्तव , ओंकार बैस, रमेश सिंह ठाकुर , आशु चंद्रवंशी, गोपी साहू , अकबर अली राजेश पांडेय , मृत्युंजय दुबे, सरिता, आकाश दुबे सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।